Home अजब-गजब दूल्हा ने दुल्हन के साथ शादी के मंडप में किया कुछ ऐसा….वह...

दूल्हा ने दुल्हन के साथ शादी के मंडप में किया कुछ ऐसा….वह अपने आपको काबू नहीं कर पाया…

92
0

आजकल सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुलहन के खूब सारे वीडियोस वायरल हो रहे हैं। ऐसा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। शादी ब्याह में दूल्हा पक्ष और दुल्हन पक्ष मिलकर खूब सारी मस्ती-मजाक करते हैं, लेकिन कई बार शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन के कुछ खास और प्राइवेट पल भी वायरल हो जाते हैं। इस वीडियो में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा अपनी दुल्हन को मंडप में देखकर खुद को काबू में नहीं कर पाता और कुछ ऐसा कर देता है जिसे देखकर वहां मौजूद हर कोई शर्मा जाता है। वैसे तो आजकल के दूल्हा-दुल्हन काफी ओपन माइंडेड होते हैं। हर किसी का सोना होता है की उसकी शादी खास हो। ये वीडियो देखकर आप कहेंगे ‘हाय कितना प्यारा है….

https://www.instagram.com/reel/Cgzbb7eppLB/?igshid=YmMyMTA2M2Y=





इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पंडित जी ने जब दूल्हे को मांग भरने के लिए आगे बुलाया तब दूल्हा कुछ ऐसा करता है कि मंडप में खड़ी दुल्हन की मां और दुल्हन दोनों शरमा जाते हैं। दरअसल, मांग भरने के दौरान जब दूल्हा आगे बढ़ता है तो दुल्हन की मांग को पहले चुमता है, उसके बाद दुल्हन की मांग भरता है। दुल्हन पहले तो सामन्य होती है, लेकिन बाद में शरमा जाती है। मंडप में खड़ी दुल्हन की मां भी दूल्हे को ऐसा करते देख मुस्कुराने लगती है। शादी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसे खूब पसंद किया जा रहा है। लोग इस वायरल वीडियो में जमकर कमेंट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here