Home छत्तीसगढ़ हिमाचल में जीत के बाद…मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ढोल-नंगाड़ों के साथ हुआ...

हिमाचल में जीत के बाद…मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ढोल-नंगाड़ों के साथ हुआ स्वागत…

30
0

रायपुर: सीएम बघेल ने हिमाचल प्रदेश में अपनी काबिलियत साबित कर दिया है कि वो चुनाव के लिए तगड़ी मेहनत करते हैं.फिर वो चुनाव छत्तीसगढ़ का हो या यूपी , हिमाचल और गुजरात, सीएम बघेल हर चुनाव में एक मेहनती कार्यकर्त्ता की तरह मेहनत करते हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज हिमाचल के मुख्यमंत्री शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए और सुखविंदर सिंह सुक्खू शुभकामनाएं दी. इसी के साथ सीएम बघेल राजधानी वापस लौटे।

रायपुर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत

सीएम बघेल का रायपुर एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता विमानतल पर मौजूद रहे , महिला कार्यकर्त्ताओं के द्वारा सीएम का स्वागत ढोल नगाड़े के साथ किया गया।आपको बता दें , विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को प्रदेश में वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त किया था ।इनके अलावा राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व नेता विपक्ष प्रताप सिंह बाजवा को पर्यवेक्षक के पद पर नियुक्ति दी गई है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से इस बाबत अधिसूचना जारी की गई है।

सीनियर ऑब्जर्वर बनाए जाने के बाद दर्जन भर दौरे किए

हिमाचल प्रदेश में सीएम भूपेश बघेल ने सीनियर ऑब्जर्वर बनाए जाने के बाद दर्जन भर दौरे किए हैं. प्रचार अभियान के दौरान भी भूपेश बघेल प्रियंका गांधी के साथ खड़े रहे हैं. इसके साथ ये देखा गया कि चुनावी संभाओं में अक्सर छत्तीसगढ़ मॉडल की चर्चा भी होती थी.

छत्तीसगढ़ मॉडल को चुनावी राज्यों में पेश किया

बता दें कि पिछले कुछ विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़ मॉडल को चुनावी राज्यों में पेश किया है. छत्तीसगढ़ में किसानों कर्जा माफी, गोधन न्याय योजना और ओल्ड पेंशन स्कीम लागू करने जैसे बड़ी योजनाओं को कांग्रेस पार्टी हाईलाइट कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here