Home अपराध मरने के बाद भी भूत बनी महिला ने दिए ऐसे-ऐसे संकेत, कातिलों...

मरने के बाद भी भूत बनी महिला ने दिए ऐसे-ऐसे संकेत, कातिलों को पकड़वाने के लिए खुद बनी गवाह…

85
0

आपने कई सारी फिल्मों में भूत-प्रेत के कैरेक्टर खूब देखे होंगे। इनमें भूत काफी अलग-अलग रूप में नज़र आते हैं। वो किसी भी चीज़ों को इशारे में बताते हैं, लेकिन असल ज़िंदगी में शायद आपने इस तरह के भूत को देखा होगा। अगर आपसे कोई कहे कि भूत मुझे कुछ कहती हैं, इशारे करती हैं,तो आप शायद ही उस पर यकीन करेंगे लेकिन एक ऐसी सच्ची घटना हांगकांग में देखने को मिलीं। जिसमें भूत खुद आकर अपनी हत्या की गवाही देता हैं तब इस मामले का खुलासा होता हैं। इस खुलासे से आज हर कोई के होश उड़ गए हैं, आइये जानते हैं, पूरा मामला।

14 साल की एक किशोरी को तंग कर रहा भूत
यह घटना हांगकांग की हैं। यह मई 1999 की घटना हैं। 14 साल की एक किशोरी दोपहर के समय हांगकांग के एक पुलिस स्टेशन जाती हैं। वह काफी डरी व घबराई हुई होती हैं। उसे घबराए देख पुलिस वालें उससे स्टेशन आने की वजह पूछते हैं। तो वह कहती हैं कि पिछले 3-4 हफ़्तों से उसे एक महिला का भूत परेशान कर रहा हैं। लड़की की यह बात सुन सारे पुलिसकर्मी उस पर हंसने लगते हैं। इस पर लड़की पुलिसवालों से कहती हैं कि मै मजाक नहीं कर रही हूँ। वह बताती है कि वह महिला कभी जख्मी हालत में इलेक्ट्रिक तारों से बंधी हुई दिखती है, तो कभी कोई उसका गला घोंटता नजर आता है। वह मुझसे बचाने की मदद मांगती और कुछ देर बाद वह मर जाती है। यह सब सुन पुलिस वाले उसे थाने से भगा देते हैं।

दूसरी बार स्टेशन पहुंच लड़की ने उड़ा दिए सबके होश
अगले दिन वह लड़की फिर पुलिस स्टेशन पहुंच मदद मांगती हैं। उसकी पहेली की बातें सुनकर पुलिस वाले उसे फिर इग्नोर करते हैं। लेकिन इस बार लड़की पुलिस से कुछ ऐसी बातें कहती हैं जिसे सुनकर पुलिस वाले हक्के-बक्के रह जाते हैं। लड़की कहती हैं कि जिस महिला का भूत मुझे नज़र आया हैं, उसका कत्ल हुआ हैं। इसके आगे लड़की कहती हैं कि उस कत्ल में जाने-अनजाने में मैं भी शामिल हूँ। लड़की की बात सुनकर पुलिस उससे कुछ सवाल करती हैं। लड़की बताती है वह महिला उसी के अपार्टमेंट में एक फ्लैट में रहती है और उसका कत्ल हुआ है। इसके बाद पुलिस लड़की को लेकर उस फ्लैट में पहुंचती है।


फ्लैट में सारा सामान ‘Hello Kitty Dolls’ से भरा हुआ था
लड़की के साथ फ्लैट पर पुलिस पहुँचती हैं और फ्लैट का दरवाजा तोड़ती हैं। दरवाजा तोड़ने के बाद पुलिस देखती हैं कि फ्लैट में सारा सामान ‘Hello Kitty Dolls’ से भरा हुआ था और रूम के अंदर से काफी तेज़ दुर्गन्ध आ रही हैं। यहाँ तक कि पर्दे, टॉवल और चादर, सबमें ‘Hello Kitty’ ही बना हुआ था। पुलिस के जांच-पड़ताल के बाद बिस्तर पर एक जल परी के आकार की Hello Kitty Doll रखी हुई थी, जो पुलिस की हाथ लगती हैं। पुलिस उस Doll को उठाकर चेक करती हैं, जिसे देखकर पुलिस काफी हैरान हो जाते हैं। दरअसल उस Doll के अंदर एक महिला का कटा हुआ सिर था। इस सिर को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे उसे गर्म पानी में उबाला गया हैं। यह सब देख पुलिस इस केस में गंभीर होते हैं। मान लेते है कि किसी का मर्डर हुआ है, लेकिन अब ये पता लगाना था कि मर्डर किसका हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here