Home अजब-गजब सर्जरी के दौरान बड़ा हादसा, महिला ने छोड़ी पाद गैस, आधा से...

सर्जरी के दौरान बड़ा हादसा, महिला ने छोड़ी पाद गैस, आधा से ज्यादा झुलस गए…

156
0


नई दिल्ली। सार्वजनिक जगहों पर पादना हर किसी को शर्मिंदा कर देने वाला होता है। अक्सर लोग अन्य लोगों के सामने फार्ट करने (पादना) में बहुत शर्मिंदगी महसूस करते हैं। लेकिन कई बार ऐसा हो जाता है कि हम इसे कंट्रोल नहीं कर पाते हैं और लोगों के सामने ही पाद देते हैं। वैसे फार्ट करना कोई बुरी बात नहीं लेकिन कई बार ये जानलेवा भी हो सकती हैं। दरअसल, एक महिला अपने फार्ट (पाद) के कारण आग से झुलस गई। इस घटना में महिला के शरीर का आधा हिस्सा झुलस गया।

एक रिपोर्ट के अनुसार ये मामला जापान का है। जहां एक महिला की सर्जरी चल रही थी। तभी अचानक महिला फार्ट मार देती है। इससे वहां आग लग जाती है और महिला गंभीर रूप से जल जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना टोक्यो मेडिकल यूनिवर्सिटी अस्पताल में हुई। जिस महिला के साथ ये घटना हुई उस महिला के नाम और पहचान का खुलासा नहीं किया गया है। बताया गया है कि उसके गर्भाशय ग्रीवा पर एक लेजर सर्जरी हो रही थी, जब उसने पादना शुरू कर दिया, जिसने एक प्रकार लेजर को प्रज्वलित किया।

बताया जा रहा है कि हादसे में उसकी कमर और पैर सहित गंभीर रूप से झुलस गए। यह घटना अप्रैल में हुई थी, लेकिन मामला तब सामने आया जब मामले की जांच के लिए गठित एक मेडिकल पैनल ने हाल ही में इस घटना पर एक रिपोर्ट जारी की। रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि ऑपरेशन थियेटर में कोई अन्य ज्वलनशील पदार्थ मौजूद नहीं था। बता दें इस घटना में वहां भीषण आग लग गई। महिला तो बुरी तरह झुलस ही गई इसके साथ ही वहां अन्य लोग भी जल गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here