Home छत्तीसगढ़ उधार लिए हुए पैसे वापस नहीं करने पर पूर्व सैनिक ने बन्दुक...

उधार लिए हुए पैसे वापस नहीं करने पर पूर्व सैनिक ने बन्दुक से व्यक्ति पर कर दिया फायरिंग, फिर हुआ ऐसा…

89
0

रायगढ़। जिले के पुसौर थाना इलाके में पूर्व सैनिक ने एक व्यक्ति पर बंदूक से फायरिंग कर दी। जानकारी के अनुसार उधर की रकम मांगने के लिए पूर्व सैनिक व्यक्ति के पास पहुंचा। जहां पैसे को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इसी दौरान गुस्से में आकर पूर्व सैनिक ने पिस्टल से गोली चला दी। व्यक्ति ने किसी तरह अपनी जान बचाई। मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार को थाना पुसौर में ग्राम पुटकापुरी में रहने वाले रोहित पटेल (37 वर्ष) गांव के डमरूधर मिश्रा के विरूद्ध उस पर पिस्टल से गोली चलाने को लेकर लिखित आवेदन दिया गया। रिपोर्टकर्ता के अनुसार 3 साल पहले डमरूधर मिश्रा से 10 हजार रूपये उधार लिए थे। जिसे ब्याज सहित पूरा पैसा लौटा भी दिया। लेकिन इसके बाद भी पूर्व सैनिक डमरूधर मिश्रा और 1 हजार रुपए की मांग रहा था।

तभी 30 अक्टूबर को सुबह रोहित पटेल गांव के जय पान ठेले में बैठा था। उसी समय लगभग 11 बजे डमरूधर मिश्रा पान ठेला के पास आया और रूपये दो कहकर धमकाने लगा। जब रोहित ने रुपए देने से मना किया तो भूतपूर्व सैनिक ने पिस्टल से फायर कर दिया। रोहित पटेल ने झुककर अपनी जान बचाई। पुसौर पुलिस रिपोर्टकर्ता के आवेदन पर आरोपी डमरूधर मिश्रा के विरूद्ध धारा 307 भादवि, 25 आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज कर आरोपी की पतासाजी कर हिरासत में लिया है।

पुलिस ने बताया आरोपी डमरूधर मिश्रा उम्र 41 साल निवासी पुटकापुरी पुसौर स्थायी पता ग्राम थरगांव तहसील कसडोल जिला बलौदाबाजार भूतपूर्व सैनिक है। वर्तमान में सैनिक स्कूल में ड्रायवर का काम करता है। पिछले करीब 9-10 साल से अपने ससुराल पुटकापुरी में रह रहा है तथा उधारी रकम के लेन-देन को लेकर फायर किया। उसके लायसेंसी 0.32 mm पिस्टल, 5 जिंदा राउंड और घटनास्थल से एक खाली खोखा जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर ज्युडिसियल रिमांड पर भेजा गया। जहां से आरोपी को 14 दिवस न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here