Home अपराध तनु हत्याकांड का आरोपी भाग रहा था कलकत्ता, पुलिस ने ऐसे धर...

तनु हत्याकांड का आरोपी भाग रहा था कलकत्ता, पुलिस ने ऐसे धर दबोचा…जाने कैसे दिया घटना को अंजाम…

238
0

रायपुर। तनु हत्याकांड (Tanu Murder Case) के आरोपी सचिन अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी सचिन अग्रवाल कोलकत्ता भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे समलेश्वरी एक्सप्रेस से पकड़ा है। बताया जा रहा है कि आरोपी आदतन नशा और अपराधी है।

ये है मामला…
जानकारी के मुताबिक कोरबा की रहने वाली तनु कुर्रे रायपुर के शंकर नगर में पीजी में रह रही थी। तनु मोवा स्थित एक्सिस बैंक में जॉब करती थी। मृतिका का अधजला शव ओडिशा के बलांगीर जिले के तुरईकेला जंगल में मिला है। तनु के परिजन 21 नवम्बर को कॉल किये तो उसका फोन बंद आया। इसके बाद परिजन उसी दिन कोरबा से रायपुर आये। यहां पर उसके शंकर नगर किराये के मकान पर खोजबीन की। लेकिन युवती का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी शिकायत 22 नवम्बर को मोवा थाने में दर्ज कराई।

जिसके बाद 24 नवम्बर को ओडिशा पुलिस को बलांगीर जिले के तुरइकेला के जंगल मे एक अज्ञात युवती की अधजली लाश मिली। ओडिशा पुलिस की खोजबीन में पता चला कि मृतिका युवती रायपुर की रहने वाली है और 21 नवंबर को उसके गुमसुदगी की रिपोर्ट मोवा थाने में दर्ज कराई गई है। ओडिशा पुलिस में रायपुर पुलिस से संपर्क कर युवती की जानकारी मांगी और इसकी सूचना मृतिका के परिजनों को दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here