Home गैजेट One plus smartwatch मिल रहा कई दमदार फिचर्स के साथ, जाने क्या...

One plus smartwatch मिल रहा कई दमदार फिचर्स के साथ, जाने क्या है ख़ास…

46
0

नई दिल्ली। Heavy Discount on Smartwatch : स्मार्टवॉच निर्माता कंपनी OnePlus की ओर से बीते दिनों अफॉर्डेबल स्मार्टवॉच OnePlus Nord Watch नाम से लॉन्च की गई है। इस स्मार्टवॉच को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदा जा सकता है और अच्छी बात यह है कि इस स्मार्टवॉच पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

Heavy Discount on Smartwatch : वनप्लस की दमदार और स्टाइलिश स्मार्टवॉच को डिस्काउंट के बाद 5,000 रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस कीमत पर मिलने वाली दूसरी वॉचेज के मुकाबले इसमें बेहतर हार्डवेयर और फीचर्स मिलते हैं। इसपर बैंक ऑफर्स का फायदा भी अतिरिक्त डिस्काउंट के तौर पर दिया जा रहा है।

Heavy Discount on Smartwatch : भारतीय मार्केट में OnePlus Nord Watch की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है और 29 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद इसे 4,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। साथ ही HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड और Citi Union Bank मास्टरकार्ड डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 पर्सेंट तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

Heavy Discount on Smartwatch : टेक कंपनी OnePlus की अफॉर्डेबल वॉच में 1.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस वॉच में 105 फिटनेस मोड्स मिलते हैं और हार्ट रेट, फिटनेस मॉनीटर और वुमन हेल्थ ट्रैकर जैसे हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं और SpO2 मॉनीटर भी मिलता है। ढेरों वॉच फेसेज के विकल्प के अलावा इस वॉच के साथ 10 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलने का दावा कंपनी की ओर से किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here