Home खेल टीम इंडिया को बड़ा झटका, दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी हुए चोटिल…

टीम इंडिया को बड़ा झटका, दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी हुए चोटिल…

45
0

नई दिल्ली: Mohammed Shami Hospitalized बांग्लादेश और भारत के बीच आज से वनडे मैच शुरू हो रहा है, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोट की वजह से सीरीज से बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि शमी को दाएं कंधे पर चोट लगी है, जिसके बाद वे अस्पताल में उपचार कराते हुए नजर आए हैं। वहीं, शमी की जगह अब टीम में उमरान मलिक को शामिल किया गया है।

Mohammed Shami Hospitalized मिली जानकारी के अनुसार 32 साल के मोहम्मद शमी ने अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी20 वर्ल्ड कप खेला था। इसके बाद जब शमी लौटे, तो प्रैक्टिस सेशन के दौरान ही उन्हें चोट लग गई थी। इस चोट के कारण ही उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया।

शमी ने अस्पताल के अपने फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखी। उन्होंने कहा, ‘चोट, सामान्य तौर पर आपको हर पल एप्रिशिएट करना सिखाती है। मुझे करियर में कई चोटें मिली हैं। यह आपको एक दृष्टिकोण देती हैं.

भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मुझे करियर में कितनी बार चोट लगी है। मैंने हर बार चोटों से सीखा है। इसके साथ ही मजबूती से वापसी की है।’

मोहम्मद शमी की यह चोट कितनी गंभीर है, इसका पता अब तक नहीं चल सका है। यदि चोट गंभीर हुई, तो उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट की सीरीज से भी बाहर होना पड़ सकता है। ऐसे में वर्ल्ड चैम्पियनशिप के लिहाज से टीम इंडिया को यह बड़ा झटका होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here