Home अच्छी खबर गैस मिल रहा 1000 रूपये सस्ता, बस करना होगा आपको ये काम…

गैस मिल रहा 1000 रूपये सस्ता, बस करना होगा आपको ये काम…

69
0

नई दिल्ली। Gas cylinder 1000 rs cheaper : नया साल शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हुए हैं। इस बीच आम जनता के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल, अगर आप भी गैस सिलेंडर की बुकिंग कराने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। बढ़ती गैस सिलेंडर की कीमतों के बीच में अब आपको पूरे 1000 रुपये सस्ता एलपीजी सिलेंडर (LPG Cylinder Latest Price) मिल रहा है। हाल ही में सरकारी तेल कंपनियों ने बताया कि आप घर बैठे ही इस गैस सिलेंडर बुकिंग कर सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप 1000 रुपये सस्ते में गैस सिलेंडर कैसे बुक करा सकते हैं।

ऑनलाइन भी करा सकते हैं बुकिंग
मिली जानकारी के अनुसार आप बीएस कुछ आसान से स्टेप्स से 1000 रुपये सस्ते गैस की बुकिंग कर सकते हैं। बता दें कि आप सरकारी तेल कंपनियों के कस्टमर केयर पर कॉल करके अपना सिलेंडर बुक करा सकते हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि आप सिलेंडर की ऑनलाइन बुकिंग भी करा सकते हैं।

इस एप्प से मिलेगा फायदा
दरअसल, अगर आपके पास में पेटीएम ऐप है तो आप इसका फायदा आसानी से उठा सकते हैं। बताया गया है कि Paytm के जरिए सस्ते में गैस सिलेंडर की बुकिंग करा सकते हैं। पेटीएम के जरिए सिलेंडर बुक कराने पर आपको बड़ा फायदा हो सकता है। पेटीएम एप्प के जरिए गैस सिलेंडर की बुकिंग कराने पर 1000 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं।

ऐसे उठाएं लाभ
आपकी सुविधा के लिए बता दें की इस समय पेटीएम पर 4 कैशबैक ऑफर का फायदा आप ले सकते हैं। इसमें आपको 5 रुपये से लेकर के 1000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इसके लिए आप प्रोमोकोड GAS1000 का इस्तेमाल कर इसका लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें कि इसमें ग्राहकों को अधिकतम 1000 रुपये और मिनिमम 5 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

ऐसे करें Booking
आपको सबसे पहले पेटीएम ऐप पर जाना है।
अब आपको Book gas Cylinder के ऑप्शन पर क्लिक करना है।
इसके बाद में गैस प्रोवाइडर को सलेक्ट करना होता है।
आप Bharatgas, HP Gas, Indane जो भी आपका प्रोवाइडर हो उसको सलेक्ट कर सकते हैं।
अब आपको एलपीजी आईडी या फिर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर एंटर करना होगा।
अब आपको प्रोसीड के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
अब आपको Apply Promocode पर क्लिक करना होगा।
यहां पर आप अपने हिसाब से ऑफर्स का फायदा ले सकते हैं।
प्रोमोकोड एंटर करने के बाद में आपको पेमेंट करना होगा और कैशबैक रिसीव हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here