Home घटना तुनिषा शर्मा केस में आया नया मोड़ , पुलिस कर रही पूछताछ…इस...

तुनिषा शर्मा केस में आया नया मोड़ , पुलिस कर रही पूछताछ…इस एक्टर को किया गया गिरफ्तार…

63
0

एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में मुंबई पुलिस ने तुनिषा के को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार किया है। शीजान अली बाबा दास्ताने काबुल में तुनिषा के को-स्टार थे। पुलिस ने शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का अपराध दर्ज किया है। मामले में पुलिस एक्टर से पूछताछ कर रही है।

तुनिषा के परिवार वालों ने शीजान पर आरोप लगाए थे। तुनिषा के आत्महत्या के बाद मां ने कहा था कि शीजान से परेशान होकर उसने आत्महत्या की। वालीव पुलिस ने शीजान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में IPC की धारा 306 के तहत अपराध दर्ज किया है। शीजान को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस शीजान के साथ रिलेशनशिप में थी। ब्रेकअप होने के बाद से वह परेशान थी । उसने शनिवार को सेट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मामले में पुलिस ने सेट में मौजूद सभी लोगों से पूछताछ की थी। पुलिस आत्महत्या के साथ ही हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है।

शनिवार को तुनिषा एक म्यूजिक वीडियो शूट के लिए पहुंची थी। वहां सेट पर उन्हें फांसी के फंदे पर झूलते देख मौजूद लोग उन्हें उतारकर अस्पताल ले गए लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here