Home अपराध आयकर विभाग का रायपुर, दुर्ग, भिलाई में छापा, 200 से 300 अधिकारी...

आयकर विभाग का रायपुर, दुर्ग, भिलाई में छापा, 200 से 300 अधिकारी पहुंचे छत्तीसगढ़…

120
0

रायपुर. राजधानी रायपुर, दुर्ग भिलाई समेत कई जिलों में आयकर विभाग की टीम ने बिल्डर, ट्रांसपोर्टर्स समेत सप्लायर के ठीकानों पर छापा मारा है. रायपुर में आरके रोडवेज, स्वास्तिक ग्रुप और दुर्ग भिलाई में सप्लायर, फाइनेंस कारोबारी कमलेश वैध के ठीकानों पर टीम ने दबिश दी है. बताया जा रहा कि कर चोरी की सूचना मिलने पर आईटी की टीम ने दबिश दी है.

बताया जा रहा कि करीब 50 से ज्यादा आयकर अधिकारी और 70 सुरक्षाकर्मियों ने करीब 20 ठीकानों पर छापा मारा है. टीम की कार्रवाई जारी है. बिप्लव बंसल इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड देवेंद्र नगर रायपुर और आरके रोडवेज (आशीष अग्रवाल) राकेश अग्रवाल के घर में आयकर की टीम ने दबिश दी है. पंडरी मंडी गेट स्थित स्वास्तिक ग्रुप में भी आयकर विभाग के अधिकारी कार्रवाई करने पहुंचे हैं. सुनील साहू स्वास्तिक ग्रुप के एमडी हैं. लियाकत अली भी इस ग्रुप के पार्टनर हैं.


यह कार्रवाई सुबह पांच बजे से चल रही है. फिलहाल सूचना के मुताबिक आयकर की टीम कल से रायपुर आ गई थी. आईटी के 200 से 300 अधिकारी छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं, जिन्होंने बंसल ग्रुप सहित अन्य कारोबारियों के घरों में दबिश दी है. कार्रवाई अभी जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here