Home Uncategorized युवाओं के दिलों की धड़कन Yamaha RX100 आ रही है बिल्कुल नए...

युवाओं के दिलों की धड़कन Yamaha RX100 आ रही है बिल्कुल नए अवतार में, धमाकेदार साउंड से गरजा देंगी ऑटोसेक्टर

146
0

युवाओं के दिलों की धड़कन Yamaha RX100 आ रही है मिनी बुलेट की रूप में, धमाकेदार साउंड से गरजा देंगी ऑटोसेक्टर। Yamaha RX100 का क्रेज युवाओं में गजब का देखने को मिलता था। लेकिन फिर अचानक इस बाइक को बंद कर दिया गया था। अब एक बार फिर यह नए अवतार में आने जा रही है। जापान की बाइक बनाने वाली कंपनी यामाहा अपने 4 दशक पुराने मॉडल को नए कलेवर में लाने वाली है.

आपको नई यामाहा RX 100 पुरानी गाड़ी से बहुत अलग देखने मिलेंगी। अगर कंपनी RX के आइकॉनिक नाम के साथ रॉयल एनफील्ड को निशाना बनाना चाहेगी तो वह 250cc इंजन का भी इस्तेमाल कर सकती है, जिससे वह रॉयल एनफील्ड की 350 सीसी रेंज को टक्कर दे सके। ऐसा इसीलिए क्योंकि रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकिलों की तुलना में RX100 बाइक ने पहले भी ज्यादा लोगों को आकर्षित किया था। हालांकि, अभी इसकी लॉन्चिंग बहुत दूर है। इसे साल 2024 तक लॉन्च किया जा सकता है।

इस गाड़ी में आपको बहुत से बड़े अपडेट देखने मिल सकते है। Yamaha RX100 को बेहतरीन फीचर्स के साथ आईकॉनिक डिजाइन में मार्केट में उतारा जाएगा जिसे कंपनी ने नई टेक्नोलॉजी के तौर पर एक नए प्लेटफार्म पर बनाया है।इसमें वायर-स्पोक व्हील्स, टेलिस्कोपिक फोर्क्स से बना फ्रंट सस्पेंशन और डुअल शॉक एब्जॉर्बर से निर्मित रियर सस्पेंशन हो सकता है। वही इसमें विशेष डिजिटल टेक्नोलॉजी के चलते कनेक्टिविटी फीचर्स भी ऐड किए जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here