Home शिक्षा आरंग : सृजन सोनकर स्कूल के छात्र भावेश साहू का नवोदय में...

आरंग : सृजन सोनकर स्कूल के छात्र भावेश साहू का नवोदय में चयन, परिजनों और शिक्षकों ने की उज्वल भविष्य की कामना

50
0


आरंग। स्थानीय सृजन सोनकर विद्या मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय आरंग के कक्षा पांचवी के छात्र भावेश साहू का चयन जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ है। छात्र ने अपने अध्यापको, अभिभावकों व सभी मार्गदर्शकों का नाम रोशन किया है। जिसके कारण परिवार समेत स्कूल में खुशी का माहौल है। बता दे कि जवाहर नवोदय विद्यालय चयन परीक्षा का आयोजन ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों के प्रतिभावान छात्र-छात्राओं को बेहतर शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य के लिए किया जाता है। जिसमें हजारों विद्यार्थी शामिल होते हैं।

इस चयन परीक्षा में आरंग के भावेश साहू ने सफलता हासिल की हैं। शिक्षकों ने बताया कि भावेश बचपन से ही होनहार छात्र रहा है इनका पढ़ाई के साथ-साथ खेलो मे भी रुचि रहा है। भावेश ने बताया कि उनके इस सफलता के पीछे शिक्षकों और विशेषकर अपने पैरेंट्स का योगदान रहा। उन्होंने आगे बताया कि उनके पिता स्वयं एक शिक्षक हैं जिनके मार्गदर्शन से ही यह सफलता हासिल हुई हैं।

भावेश के इस उपलब्धि पर विद्यालय विकास व प्रबंधन समिति के संरक्षक लखन लाल सोनकर , अध्यक्ष छत्रधारी सोनकर, विद्यालय की प्राचार्य यशोदा योगी, प्रधान पाठिका भारती वर्मा, नवोदय शिक्षक भीमा लाल यादव सहित समस्त गुरुजनों एवं परिवारजनों ने उनके उज्वल भविष्य के कामना करते हुए इस सफलता के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here