Home छत्तीसगढ़ CG BREAKING : पूर्व CM भूपेश बघेल के ‘नक्सली हमले’ वाले बयान...

CG BREAKING : पूर्व CM भूपेश बघेल के ‘नक्सली हमले’ वाले बयान पर केदार कश्यप का पलटवार, बोले – इस संबंध में तो कवासी लखमा ही बता पाएंगे

38
0

CG BREAKING रायपुर। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद पार्टी मैराथन बैठक कर रही है. इस पर मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि उनके मुख्यमंत्री, पीसीसी अध्यक्ष और प्रभारी पर दावेदारों ने, विधायकों ने, प्रत्याशियों ने लगातार आरोप लगाए हैं. उन्होंने सरकार में भ्रष्टाचार किया हैं, पार्टी में जिस तरीके से भ्रष्टाचार, लेन-देन की बातें सामने आ रही हैं, दुर्भाग्य है. लोकसभा चुनाव के पहले कांग्रेस में बहुत सारी टूटन होगी.

पूर्व सीएम भूपेश बघेल के ‘बीजेपी सरकार आते ही बढ़ते नक्सली हमले पर’ बयान पर केदार कश्यप ने पलटवार करते हुए कहा कि इसके संबंध में तो कवासी लखमा ही बता पाएंगे. पूर्व मुख्यमंत्री कहते थे कि उनके पास तो बहुत सारे सबूत हैं, और वह अपने जेब में लेकर चलते हैं. उस संदर्भ में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कवासी लखमा बता पाएंगे कि किस कारण से उन्होंने नक्सलियों को समर्थन दिया.

कांग्रेस द्वारा क्राउड फंडिंग किए जाने पर मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस का वास्तविक चेहरा लोगों के सामने आया है. लोगों ने उनको नकारा है. वह कोशिश कर रहे हैं कि फिर से अपने चेहरे को ठीक करें. वे आतंकवादियों और अपराधिक तत्वों के साथ खड़े होते हैं. जो इस प्रदेश को, इस देश को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं, उनके साथ में खड़े दिखाई देते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here