Home हड़ताल क्या छत्तीसगढ़ में हड़ताल ख़त्म होगा या फिर तेज? देखे पूरी...

क्या छत्तीसगढ़ में हड़ताल ख़त्म होगा या फिर तेज? देखे पूरी रिपोर्ट…

126
0

रायपुर। छत्तीसगढ़ में 22 अगस्त से जारी हड़ताल को लेकर आज कोई निर्णायक फैसला हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि फेडरेशन ने आज अपनी महत्वपूर्ण बैठक बुलाई है। हालांकि यह बैठक पहले मंगलवार को बुलाई गई थी लेकिन अपरिहार्य कारणों से यह बैठक नहीं हो सकी और फिर इसे 1 सितंबर यानी आज के लिए आगे बढ़ा दिया गया । इधर हड़ताल के विषय में कुछ अपडेट भी हुए हैं जिसमें जहां कल दोपहर को प्रदेश के मुख्यमंत्री के टि्वटर और फेसबुक अकाउंट से हड़ताली कर्मचारियों के नाम पर मार्मिक अपील जारी हुई और यह कहा गया कि जनता की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए हड़ताल समाप्त कर दिया जाना चाहिए और सरकार समयानुसार कर्मचारियों की अपील पर निर्णय लेगी। वहीं देर शाम एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री से सवाल पूछे जाने पर उन्होंने एक बार फिर दो टूक कहा की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बात करने के बाद ही हड़ताल पर गए ज़ब काम पर लौटेंगे तब चर्चा होगी। साथ ही 2 तारीख के बाद कार्यवाही करने की बात कही.

जैसे ही ये बाते सोशल मीडिया पर आया तो अधिकारीयों ने तीखी प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गयी, इसके साथ ही कर्मचारियों का कहना है कि बिना किसी सौगात के वापस लौटना असंभव है. मुख्यमंत्री के बातों से लगा रहा है कि फिलहाल सरकार अभी झुकेगी नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here