Home अजब-गजब 42 साल के बुजुर्ग ने अपने ही साली को दिया दिल, पत्नी...

42 साल के बुजुर्ग ने अपने ही साली को दिया दिल, पत्नी से माँगा तलाक…फिर हुआ ऐसा की सब रह गये दंग…

160
0

भोपाल। लव स्टोरी के मामले तो हम आए दिन सुनते ही रहते है। लेकिन कुछ मामले ऐसे होते है जिन्हें सुनकर हम सभी हैरान रह जाते है। किसी ने सही कहा है प्यार अंधा होता है। प्यार करने की न कोई आयु सीमा होती है और न ही कोई जनमों का बंधन होता है। प्यार, प्यार होता है। अगर जवान लड़का-लड़की को प्यार हो तो बात समझ आती है। लेकिन शादी के कई साल बीत जानें के बाद अगर कोई पति अपनी पत्नी को छोड़ककर किसी और के साथ रहना चाहे तो अकेली पत्नी को बुढ़ापे में किसी का सहारा नहीं मिलता।

साली के प्यार में पागल हुए जीजा जी
brother-in-law madly in love with sister-in-law: राजधानी भोपाल के फैमिली कोर्ट में एक अनूठी लव स्टोरी चर्चा में बनी हुई है। इस मामले में रेलवे से रिटायर्ड पति ने अपनी पत्नी से तलाक की मांग की है। वहीं, काउंसलिंग में पत्नी ने पति पर अपनी ही बहन के साथ इश्क फरमाने का आरोप लगाते हुए उनकी लव स्टोरी बयां की। पत्नी के मुताबिक पति, उसकी बहन यानी अपनी साली के इश्क में पागल होकर यह कदम उठा रहे हैं। पत्नी ने तलाक से इंकार किया है।

शादी को हो चुके 42 साल
brother-in-law madly in love with sister-in-law: महिला के मुताबिक, दोनों को शादी के बंधन में बंधे 42 साल हो गए हैं, लेकिन अब पति ने रिश्ता तोड़ना चाहता है। महिला हाउस वाइफ है उसके दो बेटे और एक बेटी है। पति का ट्रांसफर होता रहता था। ऐसे में उसने अकेले घर-गृहस्थी की जिम्मेदारी उठाई। उसे लगता था कि उन दोनों का रिश्ता बेहद मजबूत है, लेकिन चचेरी बहन ने उनकी गृहस्थी में आग लगा दी।

बेटें पिता के साथ, बेटी ने किया विरोध
brother-in-law madly in love with sister-in-law: इधर, दंपति के दोनों बेटों का कहना है कि उन्हें पिता के निर्णय से आपत्ति नहीं है। पत्नी के मुताबिक, बच्चे पिता की संपत्ति के कारण उनका साथ दे रहे हैं। वहीं, दंपति की बेटी मां के साथ है और उसने मौसी को मां मानने से इंकार कर दिया है। वहीं, साली की तीनों बेटियों ने मामले से पल्ला झाड़ लिया है। जिसके बाद यह मामला विचाराधीन है।

पति की मौत के बाद आई थी घर
brother-in-law madly in love with sister-in-law: काउंसलिंग में पत्नी ने कहा, 7 साल पहले उसके जीजा की मौत हो गई। दोनों चचेरी बहनें हमउम्र हैं और अच्छी सहेलियां भी। बहन को अवसाद से निकालने उसने 7 साल पहले घर पर रहने बुलाया था। वह करीब एक महीने साथ रही। उसे शक है कि इसी दौरान बहन और पति के बीच प्रेम शुरू हुआ। इसके बाद बहाने से बहन बार-बार रहने आने लगी



पति ने कही तलाक देने की बात
brother-in-law madly in love with sister-in-law: तब उसे अजीब भी लगा था, लेकिन वो यह सोच कर रह गई कि बेटियों की शादी के बाद बहन अकेलापन महसूस करती होगी। पत्नी ने कहा कि कोरोना के दौरान बहन उनके घर ही आकर बस गई। जब उसने बहन से जाने को कहा तब पति ने साफ कह दिया कि वह तलाक लेकर अपनी साली से शादी करना चाहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here