Home other मंत्री नहीं बना तो क्या हुआ, फिर भी हो रहा काम पूरा-अमितेश...

मंत्री नहीं बना तो क्या हुआ, फिर भी हो रहा काम पूरा-अमितेश शुक्ला…

90
0

नगर पंचायत के मंगल भवन में नगर पंचायत क्षेत्र में 46 लाख रुपए के निर्माण कार्यों के लिए भूमिपूजन एवं 23 लाख रुपए के विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण राजिम विधायक अमितेश शुक्ल ने मुख्य अतिथि के आसंदी से किया। अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष रेखा राजू सोनकर ने की। विशेष अतिथि नगर पंचायत उपाध्यक्ष रेखा कुलेश्वर साहू बतौर उपस्थित थे। जन समुदाय को संबंधित करते हुए श्री शुक्ल ने कहा कि मैं मंत्री नहीं बना तो क्या हुआ, मेरा सभी काम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सहयोग रहा है। यहाँ पर लोग मुझे 14वें मंत्री के रूप में देखते हैं। मुझे शुरू से ही यही


सिखाया गया है कि जितना प्रेम तुम लोगों के दोगे उतना ही प्रेम पाओगे और धर्म जाति और समाज के नाम से कभी राजनीति मत करना। विकास के प्रति ध्यान देना। इन्हीं बातों को मैं अपने जीवन में मूल मंत्र लेकर चल रहा है और में राजिम क्षेत्र में विकास के कार्यों को विशेष महत्व दे रहा हूँ। मेरा भरसक प्रयास है कि जितना ज्यादा से ज्यादा काम मेरे कायकाल में हो।

में जब पंचायत मंत्री था, बिजली का संकट था। उस समय कोमा में सब स्टेशन बनवाया जिसका फायदा रवि फसल को आज ज्यादा से ज्यादा मिल रहा है। किसानों के लिए सिंचाई हेतु अनेक अधूरे बांधो को पूर्ण करवाया। विकास की महत्वपूर्ण कड़ी सड़क, बिजली और सिंचाई प्रमुख है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here