Home अच्छी खबर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह अस्पताल में भर्ती, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने...

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह अस्पताल में भर्ती, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूछा-तबीयत कैसी है…

77
0

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह एक सर्जरी के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रमन सिंह का हालचाल जानने के लिए सोमवार को फोन करके रमन सिंह से बातचीत की है. रविवार को रमन सिंह के पैर में एक छोटी सी सर्जरी हुई है. इसलिए पूर्व सीएम मेदांता अस्पताल में भर्ती है.

रमन सिंह मेदांता अस्पताल में भर्ती
दरअसल, पिछले कुछ दिनों से रमन सिंह दिल्ली में थे, बताया जा रहा था दिल्ली में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात करेंगे, लेकिन सोमवार ये जानकारी सामने आई की उनके पैर में रविवार एक छोटी सी सर्जरी हुई है. रमन सिंह अभी भी दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं अगले कुछ दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने की जानकारी मिल रही है. रमन सिंह के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी लगते ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनसे फोन पर बातचीत की है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने फोन पर की बातचीत
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में स्वास्थ्य लाभ ले रहे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह जी से अभी दूरभाष पर बात कर उनका कुशलक्षेम जाना है. मैं उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. फिलहाल करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रमन सिंह पूरी तरह से स्वस्थ है. लंबे समय से पैर में एक समस्या से जूझ रहे थे. जिसका रविवार को सफल सर्जरी हुई है





राज्यपाल बनाने की होने लगी चर्चा
गौरतलब है कि शुक्रवार को पूर्व सीएम रमन सिंह पत्नी वीणा सिंह के साथ सुबह की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. रमन सिंह के दिल्ली रवाना होने पर छत्तीसगढ़ की राजनीति में हलचल तेज हो गई. यह चर्चाएं चलने लगीं कि रमन सिंह को दिल्ली से बुलावा आया है. इसके अलावा राजनीतिक गलियारों में इस बात की भी चर्चा होने लगी की रमन सिंह को राज्यपाल बनाया जा सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here