Home अपराध चोर ने दिया पुलिस को खुली चुनौती, दिवार पर लिखा I LOVE...

चोर ने दिया पुलिस को खुली चुनौती, दिवार पर लिखा I LOVE YOU 108

77
0

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से चोरी करने वाले चोर का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां बुधवार की रात चोर ने एक दुकान में पहले चोरी की. फिर दीवार पर ‘I LOVE U 108’ लिखकर पुलिस को चैलेंज कर दिया. चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रतन यादव शहर के गांधीनगर का रहने वाला है. इसकी प्रतीक्षा बस स्टैंड के पास इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है. रतन बुधवार की रात दुकान बंद कर घर चला गया था.

गुरुवार की सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचा, तो दुकान के ऊपर लगी एस्बेस्टस की शीट टूटी थी और अंदर सामान बिखरा पड़ा था. दुकान में रखे कई कीमती सामान गायब थे.

स्केच से लिखा आई लव यू 108′

इसके अलावा दुकान में काउंटर के पास लगे कंपनियों के साइन बोर्ड पर स्केच से ‘आई लव यू 108’ लिखा हुआ था. इसके बाद दुकान मालिक ने अपने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. इससे पता चला कि एक नकाबपोश दुकान में घुस रहा है. इसके बाद चोर ने सीसीटीवी कैमरे का वायर निकाल दिया.

मामले में अंबिकापुर के थाना प्रभारी रूपेश नारंग ने बताया, “बुधवार की रात प्रतीक्षा बस स्टैंड के पास एक दुकान में चोर ने एलईडी बल्ब और अन्य सामानों की चोरी की है. चोर शरारती है. उसने शटर पर कुछ लिखा भी है. पुलिस को चुनौती दी है. हम जल्दी आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here