Home अपराध वैशाली ठक्कर ने लेटर में छोड़ी अपनी दुःख भरी दास्ता, जाने क्या...

वैशाली ठक्कर ने लेटर में छोड़ी अपनी दुःख भरी दास्ता, जाने क्या है पूरा मामला…

209
0

नई दिल्ली: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर अब हमारे बीच नहीं रहीं. 30 साल की उम्र में एक्ट्रेस का अलविदा कह जाना सभी को शॉक्ड कर रहा है. वैशाली तो चली गईं लेकिन अपने पीछे कई सवाल छोड़ गईं, वैशाली को कौन परेशान कर रहा था? कौन है वो शख्स जिसका जिक्र वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में किया है? जैसे जैसे मौत की गुत्थी सुलझ रही है, सवालों के जवाब मिल रहे हैं. इस रिपोर्ट में जानते हैं उस शख्स के बारे में जिसने वैशाली को खुदकुशी करने पर मजबूर किया.

वैशाली ठक्कर ने सुसाइड नोट में राहुल नाम का जिक्र किया है. वैशाली को राहुल शख्स ने फिजीकली और इमोशनली परेशान किया था. पुलिस को वैशाली ठक्कर की जो डायरी मिली है उसमें अपने मां और पिता से माफी मांगी है. लिखा है कि मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई. डायरी में राहुल और एक दिशा नाम की लड़की का भी जिक्र है. डायरी के आखिरी शब्द हैं ‘I Quit’. पुलिस के मुताबिक डायरी में जिस तरह से वैशाली ने बातें लिखी हैं उससे लगता है कि वह डिप्रेशन में भी थीं. कुछ समय से उन्हें काम भी नहीं मिल रहा था. हालांकि ये बातें अभी जांच का विषय है इसलिए किसी ठोस निष्कर्ष पर अभी पुलिस नहीं पहुंची है. हम वैशाली के इस सुसाइड नोट की पुष्टि नहीं करते हैं.

इससे पहले कि हम राहुल के बारे में डिटेल बताएं जानते हैं वैशाली ने सुसाइड नोट में क्या लिखा था. I Quit मां. लव यू पापा मां. मुझे माफ करना मैं एक अच्छी बेटी नहीं बन पाई. प्लीज राहुल और उसकी फैमिली को सजा दिलवाना. मुझे 2.5 साल से टॉर्चर किया मेंटली, राहुल और दिशा ने. वरना मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. आपको मेरी कसम. खुश रहना. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. मुझे माफ करना. I quit

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here