Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ के सोनवाही जंगल में मिली लड़की की लाश, देख सभी के...

छत्तीसगढ़ के सोनवाही जंगल में मिली लड़की की लाश, देख सभी के उड़े होश…

48
0

Soldiers found dead body of girl : जंगलों में जवान अक्सर सर्च ऑपरेशन पर निकलते है। कभी नक्सलियों की मूवमेंट पर नजर रखने या कभी तस्करों को पकड़ने। ऐसे में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की सीमा के सोनवाही की जंगल में आदिवासी लड़की की लाश मिली है. जिसके बाद इस मामले ने सभी के होश उड़ा दिए है।

क्योंकि यह वारदात अपने आप में किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। लड़की का शव नग्न हालत में मिला है. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. लाश को पुलिस ने जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

जंगल में क्या हुआ !
Soldiers found dead body of girl दरअसल पूरी घटना कवर्धा के झलमला इलाके की है. यहां परिजनों ने 13 दिन पहले नाबालिग लड़की के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को एमपी से झलमला थाने लेकर आई थी. पूछताछ के बाद उस युवक ने बी आत्महत्या कर जान दे दी.

Soldiers found dead body of girl इस दौरान रविवार की शाम को एमपी पुलिस जंगल में सर्चिंग कर रही थी . तभी उन्हें एक लड़की का शव मिला. लड़की नाबालिग है. झाड़ियों से बदबू आने के बाद पुलिस को शक हुआ. उसके बाद उन्हें सर्चिंग करने पर लड़की की लाश मिली. परिजनों से शव की पहचान करा ली गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here