Home शिक्षा अपनी विधा को पहचान कर ,उसी में आगे बढ़े – कुमार…

अपनी विधा को पहचान कर ,उसी में आगे बढ़े – कुमार…

87
0

नवापारा। जिस भी विधा में आप हुनरमंद हैं उसे पहचानिए और उसी में अपना करियर बनाएं। उक्त बातें हरिहर शाला में आयोजित लइका मड़ई में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे शिक्षा संभागीय संयुक्त संचालक के. कुमार ने कही। इसी कड़ी में विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे समाजसेवी तिलोकचंद जी बरड़िया ने कहा की स्कूल में पढ़ाई के साथ – साथ होने वाली विभिन्न गतिविधियों हमें नए चींजे सीखने का अवसर देती हैं जिसका भरपूर लाभ उठाना चाहिए।
इस दौरान प्रतिभावान छात्रों को अतिथियों द्वारा प्रशस्ति पत्र तथा मेडल से पुरस्कृत भी किया गया। कार्यक्रम में छात्रों की प्रस्तुतियों से प्रभावित होकर बरड़िया ने आशीर्वाद स्वरूप छात्रों के लिए संस्था की प्राचार्य संध्या शर्मा को 11हजार रुपए की राशि प्रदान की।


हरिहर शाला में विगत दो दिन से चल रहे लइका मड़ई (आनंद मेला) का गुरुवार को समापन हुआ। समापन के अवसर पर अतिथियों ने छात्रों की प्रतिभाओं को देखते हुए सौगातों की बौछार लगा दी। सभापति संध्या राव , एल्डरमेन स्वर्णजीत कौर ने भी मेले में घूम – घूम कर छात्रों द्वारा बेचे जा रहे व्यंजनों को खरीदा कर उनका उत्साह वर्धन किया। मुख्य अतिथि श्री कुमार द्वारा एक छोटी सी प्रेरणास्पद कहानी के माध्यम से छात्रों को जीवन में हमेशा नम्र और सरल बनके ऊंचाइयों पर बने रहने का संदेश दिया। विशिष्ट अतिथि श्री बरड़िया ने शाला के इतिहास, छात्रों को पुरस्कृत करने के दौरान राज्य स्तर पर हर विधा में स्थान प्राप्त करने के लिए शाला की प्राचार्य संध्या शर्मा तथा पूरी टीम को बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here