Home other DJ को लेकर दो गुटों में जमकर विवाद, मारपीट का वीडियो हो...

DJ को लेकर दो गुटों में जमकर विवाद, मारपीट का वीडियो हो रहा वायरल…

241
0

रायपुर में DJ बजाने को लेकर छात्रों के 2 गुटों में जमकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों ने पहले तो एक दूसरे को गालियां दी। फिर जमकर लात-घूंसे बरसाए हैं। मारपीट का यह वीडियो अब सामने आया है। छात्रों का कहना है कि बाहरी लड़कों ने परीक्षा के समय डीजे बजाया। मना करने पर वह विवाद करने लगे थे। जिसके बाद यह मारपीट हुई है। यह पूरा मामला राजधानी के साइंस कॉलेज का है।

साइंस कॉलेज में सोमवार को परीक्षा चल रही थी। उसी समय कुछ लड़के डीजे लेकर पहुंचे थे और बजाने लगे। ये देखकर वहां मौजूद छात्र-छात्राएं भी पहुंच गईं और डांस करने लग गईं। सभी होली के गानों पर खूब डांस कर रहे थे।

बताया गया कि इसी दौरान परीक्षा हॉल से कुछ छात्र बाहर आ गए और डीजे बजाने का विरोध करने लगे। उन्होंने कहा कि हमारी परीक्षा चल रही थी तुम लोग डीजे बजाकर हमें डिस्टर्ब कर रहे हो, ये ठीक नहीं है। बस इसी बात को दोनों पक्षों में जमकर विवाद शुरू हो गया था। विवाद इतना बढ़ा कि कॉलेज के दूसरे छात्र भी परीक्षा देने वाले छात्रों के समर्थन में आ गए और दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई थी।

दूसरे पक्ष ने कहा-हम वापस जा रहे थे

वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि वे DJ को कम आवाज में बजा रहे थे। सब कुछ ठीक चल रहा था। वे हॉस्टल के छात्रों के साथ होली खेल रहे थे। उस समय कोई परीक्षा नहीं चल रही थी। जब कॉलेज प्रशासन ने उन्हें ऐसा करने से मना किया, तब उन्होंने डीजे को तत्काल बंद कर दिया था। फिर वे हॉस्टल की ओर जाने लगे थे। मगर छात्रों के एक गुट ने हमसे मारपीट की है।


हमने नहीं दी थी अनुमति

इस मामले में कॉलेज के प्रिंसिपल प्रकाश चौबे ने कहा कि कल परीक्षा खत्म होने के बाद जब स्टूडेंट कॉलेज के बाहर निकल रहे थे। तभी कुछ बाहरी युवक DJ लेकर पहुंचे। उन्होंने डीजे बजाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन प्रबंधन ने मना कर दिया। फिर कॉलेज के कुछ छात्र और बाहरी लड़कों के बीच कहासुनी हो गई। वे आपस में भिड़ गए। जिसके तुरंत बाद पुलिस को सूचित किया गया और मामला शांत हो गया था।

इस मामले में सरस्वती नगर टीआई श्रुति सिंह ने बताया लड़कों के आपसी झड़प की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। किसी भी पक्ष ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। शिकायत होने पर कार्रवाई होगी।

4 महीने पहले रायपुर के हाईवे में लड़कियों के हंगामे का एक वीडियो सामने आया था। इसमें यु‌‌वतियां कुछ लोगों के साथ बहस करती दिखाई दे रही हैं। लड़कियों के साथ कुछ लड़के भी मौजूद हैं जो हाथापाई पर करते नजर आए। वीडियो वीआईपी चौराहे के पास का बताया गया था।

वीआईपी चौक पर एक पान दुकान के बाहर काले रंग की एक्सयूवी गाड़ी से लड़कियां उतरी और कुछ लोगों से बहस करने लगी। स्थानीय लोगों ने बताया कि लड़कियां नशे में थी और गाली गलौच कर रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here