Home अच्छी खबर CG NEWS : विधायक पुरन्दर मिश्रा ने किया 28 लाख के कार्यों...

CG NEWS : विधायक पुरन्दर मिश्रा ने किया 28 लाख के कार्यों का भूमिपूजन, कहा – डबल इंजन वाली सरकार में विकास की शुरुआत, पढ़े माननीय का बड़ा बयान

256
0

रायपुर। CG NEWS : राजधानी के महात्मा गांधी वार्ड में संचालित मधुपिल्ले स्कूल में शुक्रवार को रायपुर उत्तर विधायक पुरन्दर मिश्रा ने 28 लाख से ज्यादा के कार्यों का भूमिपूजन किया। नगर पालिक निगम जोन क्रमांक 3 के अंतर्गत प्रस्तावित कुल पांच कार्यों का भूमिपूजन किया गया है। इस दौरान विधायक पुरन्दर मिश्रा ने मौजूद लोगों से कहा कि विकास सतत प्रक्रिया है और भाजपा सरकार विकास के लिए ही पहचानी जाती है।

विधायक पुरन्दर मिश्रा ने शुक्रवार को जिन कार्यों का भूमिपूजन किया, उसमें शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला और प्राथमिक शाला में अलग—अलग शौचालय निर्माण होना है, जिसकी कुल लागत दोनों मिलाकर 5 लाख है और विधायक निधि से स्वीकृत की गई है। वहीं मधुपिल्ले शाला में शेड निर्माण, स्कूल के पास नाली निर्माण और स्कूल परिसर में बाउंड्रीवॉल निर्माण प्रस्तावित है, जिसकी कुल लागत तकरीबन 23 लाख है, जिसे जिला खनिज संस्थान न्यास के मद से स्वीकृत किया गया है।

CG NEWS : इस मौके पर विधायक मिश्रा ने कहा कि उत्तर विधानसभा में छोटे से लेकर कई बड़े कार्य अवरूद्ध थे, लेकिन अब प्रदेश में भाजपा की सरकार बैठ चुकी है और विकास के कामों में किसी तरह की अड़चन नहीं आएगी, बल्कि नए कार्य भी प्रस्तावित होंगे और उन्हें समय पर पूरा किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here