Home छत्तीसगढ़ CM विष्णुदेव साय का आज जन्मदिन, PM मोदी सहित कई भाजपा नेता...

CM विष्णुदेव साय का आज जन्मदिन, PM मोदी सहित कई भाजपा नेता ने दी बधाई…

47
0

रायपुर। पीएम मोदी ने सीएम विष्णुदेव साय को जन्मदिन की बधाई दी. पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा, छत्तीसगढ़ के ओजस्वी मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। वे छत्तीसगढ़ की जनता की आकांक्षाओं को पूरा करने में उत्कृष्ट कार्य कर रहे हैं। गरीबों और वंचित समुदायों के प्रति उनकी चिंता भी उल्लेखनीय है। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। बता दें कि देर रात बीजेपी दफ्तर में सीएम विष्णुदेव साय ने अपना जन्मदिन मनाया।

गृहमंत्री विजय शर्मा ने फोटो शेयर कर ट्विटर पर लिखा, छत्तीसगढ़ प्रदेश के पालनहारी सरकार के कर्मठ, यशस्वी मुख्यमंत्री साय को प्रदेश भाजपा कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में भेंट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित की।

बृजमोहन विधायक मोतीलाल साहू ने बच्चों को दिया न्योता भोज – ग्रामीण विधायक मोतीलाल साहू ने अपने विधानसभा क्षेत्र ग्राम पंचायत टेमरी स्थित शासकीय माध्यमिक विद्यालय के बच्चों संग न्योता भोज दिया विधायक साहू ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के जन्मदिन के एक दिन पूर्व आज स्कूली बच्चों के साथ न्योता भोज कर मुख्यमंत्री को जन्मदिन की अग्रिम शुभकामना प्रेषित किया। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का आज 21 फरवरी को जन्म दिवस है। विधायक साहू ने बच्चों को स्वयं भोजन परोसा एवं उनके बीच चटाई पर बैठकर भोजन भी किया । भोजन के दौरान विधायक ने अपने स्कूली दिनों को याद करते हुए बच्चों को पौष्टिक भोजन के लाभ और शिक्षा ग्रहण के महत्व पर बात करते दिखे। स्कूली बच्चे अपने बीच अपने विधायक को भोजन परोसते और भोजन ग्रहण करते देख काफ़ी उत्साहित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here