Home राजनीति तेजश्वी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2025 का चुनाव, बीजेपी को हटाना...

तेजश्वी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2025 का चुनाव, बीजेपी को हटाना एकमात्र उद्देश्य….

48
0

Bihar Politics: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि आगामी बिहार विधानसभा का चुनाव 2025 में तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. तेजस्वी यादव महागठबंधन को लीड करेंगे. नीतीश ने कहा कि तेजस्वी यादव को ही महागठबंधन को आगे बढ़ाना है. मंगलवार को विधानसभा के शीतकालीन सत्र से पहले हुई महागठबंधन के विधायक दल की बैठक के बाद नीतीश कुमार ने ये बड़ा बयान दिया है. बैठक में महागठबंधन के सभी सहयोगी सातों दल शामिल हुए थे.

नीतीश बोले-मैं पीएम पद की रेस में नहीं

सीएम नीतीश कुमार ने एक बार फिर कहा है कि मैं पीएम पद की रेस में नहीं हूं. उन्होंने कहा कि मेरा टारगेट 2024 में भाजपा को हटाना है ना कि खुद प्रधानमंत्री बनना है. इस साल अगस्त में नीतीश कुमार ने बीजेपी का साथ छोड़ा और महागठबंधन का दामन थाम लिया था. इसके बाद नीतीश ने भाजपा पर कई बड़े आरोप लगाए हैं.

हमारे तेजस्वी जी हैं…

नीतीश कुमार ने नालंदा के रहुई में डेंटल कॉलेज का उद्घाटन करने के बाद कहा था-ये हमारे तेजस्वी जी हैं. इनको हम बिल्कुल आगे बढ़ा रहे हैं. जितना करना था कर दिए, अब इनको और आगे करना है. आप लोग एक-एक बात समझ ही रहे हैं. हम लोग कोशिश कर रहे हैं बिहार में काम करने का.

नीतीश ने कहा कि नालंदा के लोग भविष्य में विकास की चिंता न करें, क्योंकि विकास के लिए वह जो काम कर रहे हैं, उसे भविष्य में तेजस्वी यादव आगे बढ़ाते रहेंगे. हम को सेवा करना था, कर लिए. इस दौरान तेजस्वी यादव वहां मौजूद थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here