Home Uncategorized कंसारी समाज संगठित और मेहनती हैं- धनेंद्र साहू

कंसारी समाज संगठित और मेहनती हैं- धनेंद्र साहू

79
0

नवापारा राजिम- नगर कंसारी समाज संगठन के द्वारा स्थानीय श्री सत्यनारायण मंदिर प्रांगण में भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।जिसमे अतिथि के रूप में अभनपुर क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक धनेंद्र साहू, नगर पालिका अध्यक्ष धनराज मध्यानी , उपाध्यक्ष चतुर जगत पूर्व नगर पालिका उपाध्यक्ष जीतसिंग, ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सौरभ शर्मा, एल्डरमैन मो.शाहिद रजा ,एल्डरमैन रामा यादव, पार्षद हेमंत साहनी ,मंदिर कमेटी संरक्षक मुन्ना साव, संगठन अध्यक्ष सहदेव कंसारी , नंदकुमार कंसारी बाबूलाल साव , राजकुमार कंसारी अध्यक्ष मंदिर कमेटी, महिला इकाई संगठन अध्यक्ष संतोष कंसारी के आतिथ्य में उपर मंदिर भवन टीन सेड निर्माण हेतु श्रीफल फोड़कर भूमि पूजन किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक धनेंद्र साहू ने कहा कि कंसारी समाज संगठित समाज हैं जिन्होंने अपने मेहनत के बल पर बिना किसी सहयोग के विशाल मंदिर का निर्माण किया है। सबसे पहले नवापारा में कंसारी समाज के लोग ही बसे हैं ।जो कि इस नगर के मूल वाशिंदे हैं ।अपनी एकता और आपसी सामंजस्य के कारण ये प्रगति के पथ पर लगातार अग्रसर है ।समाज को आगे बढ़ाने में महिला संगठन का भी अमूल्य योगदान है ।किसी भी समाज की नीव होती हैं भाईचारे की भावना व सबको साथ लेकर चलने का भाव जो इस समाज मे दिखाई देती हैं बहुत ही सादगी से रहकर कार्य करते हैं
नगर पालिका अध्यक्ष धनराज मध्यानी ने कहा कि कंसारी समाज में गजब की एकता हैं । दिखावे से दूर और मिलजुलकर कार्य करने के कारण आज शिक्षा, राजनितिक, धार्मिक व अन्य क्षेत्रों मे उन्नति के शिखर पर हैं। इनमें बहुत लगन हैं और हर मुश्किल में एक साथ खड़े होते हैं समस्याओं का समाधान करते हैं । भेंट मुलाक़ात कार्यक्रम में सामुदायिक भवन निर्माण और टीन सेड हेतु मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और विधायक धनेंद्र साहू के द्वारा चालीस लाख की सहयोग राशि मिलना इनकी सक्रियता का ही फल हैं पदाधिकारियों के प्रयास से सफल हो पाया हैं।
सरोज कंसारी ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए अपने अनुभव बताते हुए कहा विधायक धनेंद्र साहू अपने सहज सरल और मिलनसार प्रवृति के कारण क्षेत्र में काफी लोकप्रिय हैं। एक नेता के रूप मे ही नहीं बल्कि उनका समूचा व्यक्तित्व ही बहुत आकर्षक हैं। अपनी मीठी और सादगी भरी मुस्कान से बिना किसी भेदभाव के हर वर्ग के लोगो से मिलते हैं और उनकी समस्या का समाधान करते हैं यही वज़ह है की कई वर्षो से लगातार इस पद पर सुशोभित हैं। इस क्षेत्र के लोगों की लगातार सेवा करते आ रहे हैं।
कंसारी समाज अध्यक्ष ने मंदिर निर्माण हेतु दिए गए सहयोग राशि के लिए पूरे समाज की तरफ से धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर तरूण कंसारी, गोपाल, गोविंदा, रमेश ,गणेश, मुन्ना, नागेंद्र, बबला, बलराम ,महिला संगठन से विलासिनी ,विमला, माया सुनीता, कल्याणी, रेखा ,त्रिवेणी, पुष्पा बबली कंसारी आदि उपस्थित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here